All India Mock | SSC CPO 2018 : Previous Year Paper

Khirodhar Choudhary


प्रिय छात्रों,


SSC देशभर में भारी संख्या में उम्मीदवारों का आकर्षण केंद्र है. और जो लोग पुलिस संगठन के माध्यम से देश की सेवा करने के लिए समर्पित हैं, SSC CPO उनके लिए सबसे वांछनीय और सम्मानजनक अवसर है. अब आपको  SSC CPO. की प्राथमिकता परीक्षा पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।.

तो, SSCadda, SSC CPO Prelims परीक्षा के लिए आपकी तैयारी में आपकी सहायता करने हेतु आपको All India Mock SSC CPO Prelims Examination के विगत वर्ष के पेपर उपलब्ध करा रहे हैं,  जो कि पूरी तरह से जो कि वास्तविक SSC CPO परीक्षा के प्रारूप के समान और उसके इंटरफ़ेस के समान है. या मोक अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में बनाया गया है, ताकि विद्यार्थी आसानी से टेस्ट दे सकें.

Coupon Code: CPO18
SSC CPO Tier-I परीक्षा 2017 4 जून से 10 जून 2018 तक आयोजित कि जायेगी. आपको इस परीक्षा में उत्तीर्ण होने के लिए पूरे जोश के साथ अपनी तैयारी करनी होगी. इस All India Mock के साथ SSC CPO  प्रीलिम्स परीक्षा के लिए तैयारी कीजिये और जानिये कि अन्य उम्मीदवारों के मध्य आपका स्थान क्या है. इस परीक्षा में 200 अंकों के लिए कुल 200 प्रश्न होंगे. यह आपको एक अखिल भारतीय रैंक बतायेगा और आपको यह बतायेगा कि अन्य उम्मीदवारों के बीच आपका स्थान क्या है.

पैटर्न और प्रश्नों के स्तर को समझने के लिए, पहले के पूर्व वर्षों के पेपर को देखें. नए उम्मीदवारों की परेशानी को देखते हुए और पुराने उम्मीदवारों की तैयारी को बढ़ावा देने के लिए, हम पिछले वर्ष के SSC CPO परीक्षा पेपर प्रदान कर रहे हैं, साथ ही इसकी उत्तर कुंजी कल  उपलब्ध कराई जाएगी.  यह मोक  27 मई 2018 को लाइव होगा.

All the very best for SSC CPO Examination!!